BREAKING NEWS

कमलेश तिवारी की हत्या से समूचे ब्राहम्ण समुदाय मे आक्रोश की लहर

प्रेम शंकर मिश्र

गाजीपुर– ब्राह्मण जनसेवा मंच की बैठक जिला गाजीपुर के जमानियां तहसील के आदर्श आर टी आई मे सम्पन्न की गई। बैठक में रवि शंकर तिवारी, राम मनोज उपाध्याय, सन्तोष कुमार उपाध्याय, मनोज बाबा, वीरेंद्र तिवारी, को ब्लाक इकाई का संरक्षक एवम राकेश तिवारी रामाश्रय तिवारी, अंकुर तिवारी को सहसंयोजक चुना गया।

बैठक में ब्राह्मण एकता पर बल दिया गया। बैठक मे हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी जिनकी लखनऊ में एक साजिस के तहत गला रेत कर क्रूरतम हत्या कर दी गयी कि आत्मा की शान्ति के लिए 2 मिनट का मौन भी रखा गया, साथ ही सरकार से उक्त मामले में CBI जाँच एवम पीड़ित परिवार को समुचित सुरक्षा व मुवावजे की मांग भी की गई। बैठक मे इस बात पर भी जोर दिया गया कि आये दिन ब्रहम्णो के साथ कोई कोई अत्याचार किया जा रहा है यह पहला मौका नही है जिसमे किसी ब्राहम्ण को इतनी बुरी तरह जान से मारा गया इससे पहले भी इस योगी सरकार मे कई ब्राहम्णो की हत्या की गई और वे आज भी इन्साफ के लिए दर दर भटकर रहे है यह सरकार है कि इन्हे इनकी सुध लेने तक की फुरसत तक नही। इस बात से ब्राहम्णो मे भंयकर रोष व्याप्त है तथा वे इसका जवाब आने वाले चुनाव मे मौजूदा सरकार को देने के लिए तैरयार है। यदि इसी प्रकार से यही चलता रहा तो मौजादा सरकार को इसके दुसपरिणाम भुगतने होगे। आज सारा ब्राहम्ण समाज इस बात से दुखी है। एक परिवार का मुखिया चला गया और यह सरकार उस पर एक सरकारी नौकरी और मकान देकर राजनीति कर रही है। यह अच्छी बात नही है। हमारी कीमत एक सरकारी नौकरी और मकान मात्र रह गई है। कमलेश तिवारी की माता जब इस बात को खुले रूप मे कह रही है कि मेरे बेटे की हत्या एक साजिश के तहत की गई तो उस ओर सरकार क्यू कार्यवाही नही कर रही।

बैठक की अध्यक्षता मृतुन्जय मिश्रा, संचालन वीरेंद्र तिवारी ने किया बैठक में प्रमुख रूप से बकिया गया कार्यक्रम की अध्यक्षता मंच के संरक्षक मृतुन्जय मिश्र ने किया इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रणव मिश्र, धनन्जय उपाध्याय, सुधाकर पाण्डेय, अमित पाण्डेय, विनोद उपाध्याय, रजनी कांत तिवारी विनोद मिश्रा, शशि भूषण पाण्डेय ,विपिन तिवारी, राकेश तिवारी,, वेद प्रकाश तिवारी, देवेंद्र नाथ तिवारी, सजंय तिवारी, विवेक पाण्डेय, योगेंद्र नाथ तिवारी, सतेंद्र तिवारी, चन्द्रशेखर तिवारी,मिथिलेश ,देवब्रत उपाध्याय,आदि ने भाग लिया बैठक के अन्त में संयोजक श्री प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने धन्यवाद ज्ञापन दिया