सीतापुर जेल में आजम खां से मिलने पहुंचा एक और दिग्गज नेता

अलग अलग धोखाधड़ी से जुड़े सात दर्जन से अधिक मामलों में नामजद रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां का विधायक पत्नी डॉ. तजीन फात्मा तथा बेटे अब्दुल्ला आजम खां का 20 मार्च तक ठिकाना बदल गया है. अब यह लोग 20 मार्च तक जिला कारागार, सीतापुर में रहेंगे. इस बीच इनसे मिलने वालों का तांता लग गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुलायम सिंह यादव तथा अखिलेश यादव में कैबिनेट मंत्री रहे अहमद हसन तथा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने रविवार को जिला कारागार में आजम खां से भेंट की. पूर्व मंत्री अहमद हसन ने भेंट के बाद कहा कि जेल में जंगलराज कायम है. उन्होंने जेल में आजम खां, उनकी विधायक पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला के साथ सही व्यवहार न होने की की पुष्टि की.

अपने बयान में उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद होने के बावजूद जेल में उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा. प्रदेश सरकार ने काम तो कोई किया नही, बस विरोधियो को फंसाने का काम कर रही है. आजम खां को खिलाफ साजिश की गई है. उन्होंने यह भी कहा कि रामपुर की जनता उन्हें चाहती ना होती तो जिताती ही नहीं. पूर्व धर्मेंद्र यादव ने भी आजम खां से मुलाकात की. उनका कहना था कि, अगर आप (मीडिया) को इजाजत हो तो जाकर देख आए कि उनके साथ कैसा व्यवहार हो रहा है. आजम खां से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने भी मुलाकात की. मुलाकात के लिए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष को इंतजार भी करना पड़ा है.