BREAKING NEWS

लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान ने घटाया बजन

आमिर खान अपनी फिल्मों की शूटिंग समेत सभी अन्य चीजों का पूरा ख्याल रखते हैं. अपनी फिल्मों के साथ वह अपनी बॉडी का लुक भी रोल के हिसाब से ढालते हैं. इसका उदाहरण उन्होंने दंगल में दिखाया भी है. अब आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगे हुए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा में अपने रोल के लिए 20 किलो वजन कम किया है. इसमें वह पगड़ी बांधे हुए भी नजर आएंगे. डीएनए के मुताबिक, आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग 100 अलग-अलग जगहों पर करेंगे.

डीएनए के मुताबिक, स्क्रिप्ट में आमिर खान को अपने रोल की जीवन यात्रा दिखानी थी, जिसके लिए उन्हें हर बार अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करनी पड़ी थी. आमिर खान ने एक जगह पर स्टूडियो बनाकर शूटिंग करने से इंकार कर दिया है. उन्होंने अपनी टीम को देश की 100 अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करवाने के लिए कहा. इस फिल्म के लिए आमिर खान दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद में शूटिंग करेंगे. इनके अलावा भी अन्य राज्यों में आमिर खान शूटिंग कर सकते हैं.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए आमिर खान की उम्र बचपन से लेकर 50 साल तक दिखाई जाएगी. ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म के लिए 100 जगहों पर शूटिंग होगी और आमिर खान इसे अलग तरीके से दिखाना चाहते थे. इसलिए उन्होंने इस बार भी इसे अलग तरीके से करने का फैसला किया. इसके लिए प्रोसेस शुरू हो चुका है और अगले डेढ़ महीने वह लोकेशन फाइनल करने में जुटे रहेंगे. वह इसके लिए 1 नवंबर से शूटिंग शुरू करेंगे. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप (1994) का रीमेक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *